क्यों अधिक वेबसाइट आवागमन? वेबसाइट ट्रैफ़िक व्यवसाय के विकास का एक महत्वपूर्ण संकेतक और चालक दोनों है। यह आपकी मदद कर सकता है: • देखें कि आपकी मार्केटिंग कितनी अच्छी तरह काम कर रही है • निर्णय लेने के लिए अपने दर्शकों के बारे में जानकारी इकट्ठा करें • अपने एसईओ और खोज इंजन विश्वसनीयता में सुधार • अधिक लीड उत्पन्न करें, रूपांतरण बढ़ाएं और अधिक ग्राहक प्राप्त करें फिर भी इन लाभों को प्राप्त करने के लिए आपकी वेबसाइट पर सही तरीके से ट्रैफ़िक लाने और गुणवत्ता ट्रैफ़िक चलाने पर ध्यान देने की आवश्यकता होती है। इस पोस्ट में, हम आपकी वेबसाइट पर ट्रैफ़िक को चलाने के लिए मुफ़्त तरीके से कवर करते हैं जो आपकी निचली पंक्ति को प्रभावित करता है। नि: शुल्क यातायात बनाम गुणवत्ता यातायात आपकी वेबसाइट पर ट्रैफ़िक आपकी रैंक को बेहतर बनाने में मदद करता है जो बदले में अधिक ट्रैफ़िक उत्पन्न करता है, लेकिन आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि ट्रैफ़िक में वृद्धि सगाई के साथ-साथ बढ़े। यदि आपका ट्रैफ़िक बढ़ रहा है लेकिन आपकी रूपांतरण दरें घट रही हैं, तो आप सही ट्रैफ़िक नहीं ला रहे हैं। रूपांतरण के लिए अपनी वेबसाइट को ऑप्टिमाइज़ करने के कई तरीके हैं - जैसे कि कॉल से लेकर एक्शन और लीड में कैप्चर फ़ॉर्म को शामिल करना, यह जानकारी प्रदान करना कि आपके विज़िटर क्या चाहते हैं, और नेविगेशन को आसान और सहज बनाते हैं। लेकिन पहला कदम अपनी साइट पर सही आगंतुकों को पहली जगह में आकर्षित करना है। जब वेबसाइट ट्रैफ़िक की बात आती है तो आपका लक्ष्य आपकी साइट पर अधिक योग्य आगंतुकों को ले जाना है। यही है, वे जो लीड और ग्राहकों में परिवर्तित होने की सबसे अधिक संभावना रखते हैं।
0 Comments